AddText 01 17 01.13.22

आज हम आपको एक अशी घटना के बारे में बताने वाले है जिसमें दुल्हन की रीढ़ की हड्डी टूट जाती है पर इसके बाद भी दुल्हन उसे शादी करता है।

Also read: आज कम दामों पर सोना-चांदी खरीदने का बढ़िया मौका, जाने ताजा रेट

आपको बता दे की ये मामला संगम नगरी अल्लाहाबाद का है जहा की रहने वाली आरती की शादी अवधेश से होने वाली थी दोनों की शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी और आठ दिसंबर की शाम को बारात भी आने वाली थी।

Also read: दरभंगा को मिलेगी वंदे भारत ट्रेन की सौगात, जाने कहां तक चलेगी ट्रेन

छत पर खेल रहे अपने तीन साल के भतीजे को बचाने के चक्कर में आरती खुद खुद छत से नीचे गिर गई इसे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई जिस से उसके पैरों की ताकत भी चली गई।

Also read: Gold Price Today: मई में सोने के दाम में गिरावट, जाने आज का रेट

जब दूल्हे और उसके घरवालों को इस बारे में पता चला तब दो लोग दुल्हन का पता लेने के लिए गए वही आरती के घरवालों ने दूल्हे को दुल्हन की छोटी बहन से शादी करने की बात कही पर अधिवेश सिर्फ और सिर्फ आरती से शादी करना चाहते थे अवधेश इस समय अपनी होने वाली दुल्हन का काफी ध्यान रख रहे है वही इस अवधेश के घर वाले उनका काफी साथ दे रहे है।

Also read: सूरत से बिहार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने किराया व टाइमिंग

आपको बता दे की आरती के घरवाले भी डॉक्टर की इजाजत लेने के बाद ही दोबारा एम्बुलेंस में एक दिन के लिए वापिस कुंडा ले गए और वहां बेड पर लेटे लेटे ही आरती ने अपने होने वाली पति अवधेश के सात फेरे लिए थे इन दोनों की कहानी सच्चा प्यार करने वालों के लिए सच में एक मिसाल है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.