blank 10 12

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो हो या विलेन सबकी ग्लैमरस लाइफ आम लोगों को आकर्षित करती है. आमतौर पर बॉलीवुड में हीरो के किरदार निभाने वालों की पत्नियां भी लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम आपको उन हसीनाओं से मिलवाने जा रहे जिन्होंने बॉलीवुड हीरोज का नहीं बल्कि खूंखार किरदार निभाने वाले विलेन्स का हाथ थामा है. देखिए बॉलीवुड के विलेन्स खूबसूरत और ग्लैमरस पत्नियों की ये PHOTOS…

आशुतोष राणा-रेणुका शहाणे

Ashutosh Rana Renuka Shahane
खूबसूरत और होनहार एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी कई फिल्मों से लोगों का दिल जीता है. लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर आशुतोष राणा को अपना जीवन साथी चुना है. दोनों ने साल 2001 में विवाह किया था. बता दें कि आशुतोष राणा ने दुश्मन, संघर्ष, बादल जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. 

डैनी डेन्जोंगपा-गावा डेन्जोंगपा

Danny and Gawa Denzongpa
मशहूर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा की खूबसूरत पत्नी गावा डेन्जोंगपा हैं.  आपको बता दें कि गावा कोई आम महिला नहीं बल्कि सिक्किम की राजकुमारी हैं. 

गुलशन ग्रोवर-कशिश ग्रोवर

Gulshan Growar Kashish Growar
अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने अपनी पहली पत्नी के साथ तलाक लेकर कशिश ग्रोवर के साथ विवाह किया है. दोनों की जोड़ी जिस पार्टी में पहुंचती है लोगों की निगाहें इन पर टिक जाती हैं.

केके मेनन-निवेदिता भट्टाचार्य

Kay Kay Menon Nivedita Bhattachrya
बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य ने खलनायक का रोल निभाने वाले के के मेनन के साथ शादी रचाई है. 

निकितन धीर-कृतिका सेंगर

Nikitan Dheer Kritika Sengar
फेमस टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने निर्देशक पंकज धीर के बेटे निकितन धीर से वर्ष 2014 में शादी की थी. निकिनत ने चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

परेश रावल-स्वरूप संपत

Paresh Rawal Swaroop Sampat
परेश रावल की पत्नी स्वरूप संपत पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं. स्वरूप संपत और परेश के दो बेटे हैं. फिल्मी करियर में तो स्वरूप ने पति को सपोर्ट किया ही अब वह उनके साथ चुनाव प्रचार भी करती नजर आती हैं.

नवाब शाह-पूजा बत्रा

Nawab Shah Pooja Batra
90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने फेमस विलेन नवाब शाह के साथ शादी की है. दोनों ने दो साल पहले एक दूसरे का हाथ थामा था.

प्रकाश राज-पोनी वर्मा

Prakash Raj Pony Varma
मशहूर खलनायक प्रकाश राज की पत्नी पोनी वर्मा की खूबसूरती साउथ से लेकर बॉलीवुड तक चर्चा में रहती है. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.