blank 11 9

शादी-विवाह के सीजन में अक्सर देखा गया है कि सोशल मीडिया पर बहुत सी शादी की वीडियो वायरल होती हैं, जिनमें से कुछ वीडियो इतनी मजेदार होती है कि लोग हंस-हसकर लोटपोट हो जाते हैं परंतु कुछ शादी की वीडियो ऐसी होती है जिसको देखने के बाद लोग हैरान हो जाते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हर कोई यही चाहता है कि उसकी शादी लोग सालों साल याद रखें। हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने की हर संभव कोशिश करता है।

shamali shaadi 07 07 2021 e1625634135776

शादी के कई दिनों पहले ही लोग तैयारियों में जुट जाते हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए सभी प्रकार के इंतजाम किए जाते हैं ताकि लोग उनकी शादी की तारीफ करें परंतु कई बार ऐसा हो जाता है कि शादी के माहौल में दिखावे के चक्कर में लोग मुसीबत में फंस जाते हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक शामली के निकाह का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन सिर से लेकर पैर तक गहनों में लदी हुई है, गले से लेकर घुटने तक दुल्हन हार पहने हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही इतने गहने और थाल भर-भरकर कैश रखें गए हैं, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो जायेगा।

shamali shaadi 07 07 2021 1 e1625634167782

इस वायरल वीडियो की चर्चा सभी लोग कर रहे हैं। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो आयकर विभाग की भी नजर इस पर बनी हुई है। सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम भी जांच के लिए पहुंची।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.