blank 20

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी इंडियन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हिन्दी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी है. यही एक बड़ी वजह है कि आज प्रियंका की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों भी देखने को मिलती है. प्रियंका ने साल 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की थी, जिसके बाद से वो अब ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही बिताती हैं.

वहीं कुछ समय पहले प्रियंका ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर एक किताब ‘अनफिनिश्ड’ लॉन्च की थी. जिसमें प्रियंका ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं. जिसमें एक खुलासा तो काफी हैरान करने वाला है जब उनसे एक डायरेक्टर अंडरवियर दिखाने तक की डिमांड कर बैठा था. जिसे सुनकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बिल्कुल दंग रह गईं थी.

क्यों हुई थी Priyanka Chopra से ऐसी डिमांड

Priyanka Chopra ने अपनी इस किताब में उस किस्से के बारे में भी बताया जहां एक फिल्म का डायरेक्टर चाहता था कि एक्ट्रेस प्रियंका रिवीलिंग कपड़े पहने और इतना ही नहीं प्रियंका ने डायरेक्टर को ये कहते हुए भी सुन लिया था कि ‘अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी’ जिसे सुनने के तुरंत बाद प्रियंका ने उस फिल्म के प्रोजेक्ट का छोड़ दिया था. रिपोर्टस की माने तो, प्रियंका को लेकर एक वहां सिडक्टिव (Seductive) गाना शूट किया जाना था.

जिस गाने में उन्हें एक-एक कर अपने कपड़े हटाने थे. इसे लेकर प्रियंका बिल्कुल तैयार नहीं थीं. ऐसे में उन्होंने डायरेक्टर से कहा कि वह अपनी स्किन नहीं दिखाना चाहतीं हैं. इस पर डायरेक्टर ने उनसे कहा कि अपने स्टाइलिस्ट से बात करो, लेकिन इसके बाद प्रियंका ने डायरेक्टर को किसी से बात करते हुए सुन लिया था. जहां डायरेक्टर कह रहा था कि अंडरवियर तो दिखना ही चाहिए, नहीं तो ऑडियंस नहीं आएगी. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) प्रोजेक्ट छोड़ने का मन बनाना पड़ा था.

सलमान खान ने ऐसे संभाली थी बात

बता दें कि, उस वक्त प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) किसी और फिल्म में भी काम कर रही थीं और इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान (Salman Khan) थे. ऐसे में जब इस वाकया के बारे में सलमान को पता चला तो वो डायरेक्टर से मिलने उनके सेट पर पहुंच गया था. जहां सलमान ने उस डायरेक्टर से काफी बात की थी.  हालांकि, प्रियंका को नहीं पता कि उन्होंने क्या बात की लेकिन उसके बाद डायरेक्टर के तेवर बदल गए थे.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.