blank 17 1

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम आज पूरी दुनिया में बहुत बड़ा है. हार्दिक की गेंद को हिट करने की क्षमता बहुत ही शानदार है. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने में हार्दिक को काफी लंबा समय लगा है. इसी बीच हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बचपन की फोटोज शेयर की है. आइए एक नजर डालते हैं उनकी सभी फोटोज पर.

Hardik Pandya with shades
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘2010 से सेल्फी गेम’. पांड्या स्टाइलिश होने के लिए सब जगह जाने जाते हैं और इस फोटो से ऐसा लग रहा है कि वो पुराने समय से ही इस चीज का काफी ध्यान रखते हैं.

हार्दिक के बचपन की ये फोटो

Hardik Pandya without shades
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इसके अलावा एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दरअसल इस फोटो में हार्दिक ने शेड्स उतार दिए हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘सेल्फी गेम विदाउट शेड्स’.

हार्दिक को याद आए क्रिकेट के पुराने दिन

Hardik Pandya's 'Throwback Thursday' pic
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने शुरुआती क्रिकेट के दिनों की भी एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘थ्रोबैक गुरुवार’. एक छोटी सी जगह से जिस तरह उठकर हार्दिक ने कामयाबी कमाई है वो शानदार है.

क्रुणाल के साथ भी शेयर की फोटो

Hardik Pandya and Krunal Pandya
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) निश्चित रूप से अपने घर के एकमात्र स्टाइलिश बल्लेबाज नहीं हैं. उनके बड़े भाई क्रुणाल भी कुछ वैसे ही हैं. इसलिए उन्होंने क्रुणाल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘स्टाइल हो तो ऐसा’.

दोनों भाईयों ने किया है संघर्ष

Hardik Pandya and Krunal Pandya
हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या ने इतना नाम कमाने के लिए काफी संघर्ष किया है. इन दोनों भाईयों ने पहले मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ नाम कमाया और उसके बाद अब भारतीय टीम के लिए भी.

अपने पुराने दोस्त के साथ शेयर की फोटो

Hardik Pandya with a friend
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इसी बीच एक फोटो अपने पुराने दोस्त के साथ भी शेयर की. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चार्मर’.

किसी स्टार से कम नहीं है पांड्या

The current Hardik Pandya
अंत में हार्दिक (Hardik Pandya) ने अपने वर्तमान समय की भी एक फोटो शेयर की. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ठीक है अलविदा.’ इन फोटोज से निश्चित रूप से उनके फैंस को एक झलक मिली कि कैसे दोनों भाई बड़े हो गए और अब एक स्टार हैं. अब ये दोनों खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन के मार्गदर्शन में श्रीलंका के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.