blank 14 2

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर गीता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दुनिया उन्हें प्यार से ‘गीता मां’ (Geeta Maa) भी बुलाती है. छोटे पर्दे पर लगभग हर डांसिंग रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाने वाली गीता मां का आज जन्मदिन है. 5 जुलाई 1973 को मुंबई में जन्मी गीता कपूर डांसिंग की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है. अपने करियर में कई हिट गानें कोरियोग्राफ कर चुकी गीता कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में फराह खान की असिस्टेंट के तौर पर किया था.

इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए गीता मां ने खूब मेहनत किया है. एक वक़्त था जब वो एक्टर-एक्ट्रेस की बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं. उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में दम तारा, तुझे याद ना मेरी आई और गोरी गोरी जैसे कई गानों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया है.

गीता मां की मेहनत ने उन्हें आज वो मुकाम दे दिया है जिसकी सबको चाहत होती है. क्या आपको पता है गीता कपूर (Geeta Kapoor Net Worth) करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. आज गीता मां के पास 22 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 मिलियन डॉलर के आसपास उनका नेट वर्थ है.

यही नहीं गीता कपूर रियलिटी शो जज करने के लिए लाखों (Geeta Kapoor Fees) में चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गीता मां एक एपिसोड के लिए 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं. बता दें कि आज के वक़्त में वो एक रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.