blank 6 5

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) का चैलेंज स्वीकार कर लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी देश के बड़े नेता हैं. अगर वे आगामी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) के लिए चैलेंज दे रहे हैं तो बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता इसे स्वीकार करेंगे. बीजेपी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिर से सरकार बनाएगी, इसमें कोई संदेह नहीं है.

Also read: बिहार से दिल्ली के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जाने किराया व रुट

ओवैसी ने सीएम योगी को दिया ये चैलेंज

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंशाल्लाह योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Also read: मुजफ्फरपुर से आनंद विहार के लिए चलेगी दो जोड़ी ट्रेन, जाने रुट

यूपी में इतनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM

जान लें कि बिहार विधान सभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद एआईएमआईएम ने उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव में 100 सीटों पर लड़ने की रविवार को घोषणा की.

Also read: सूरत से बिहार के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने किराया व टाइमिंग

AIMIM ने ओपी राजभर की पार्टी से किया गठबंधन

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे लोग ओम प्रकाश राजभर की अगुवाई वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और छोटी पार्टियों के गठबंधन भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश विधान सभा का चुनाव लड़ेंगे.

Also read: सस्ता हुआ सोना, चांदी 90 हजार के पार, जाने आपके शहर में क्या है रेट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.