blank 11 30

कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार करने वालों को ना तो दुनिया की परवाह होती है और ना ही सामाजिक बंधनों का। ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले में देखने को मिला है। मामी और भांजे को एक दूसरे से प्यार हो गया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी रचा ली। पूरे जिले में इनकी शादी चर्चा का केंद्र बन गया है।

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय के चानन प्रखंड अंतर्गत मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरमोह गांव में हुई थी। शादी के बाद रतनपुर साह टोला निवासी चंदन साह का अपने ननिहाल मननपुर आना जाना लगा रहता था। इस बीच मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

Also read: बिहार में फिर होगी मूसलाधार बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

दोनों ने सामाजिक बंधनों की परवाह किए बिना एक दूसरे का होने का फैसला ले लिया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी कर ली। सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं Apana Bihar करता है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.