blank 4 25

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. देश-दुनिया में हर जगह शादी की अलग तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है और माहौल में मस्ती छा जाती है. हाल ही में यूट्यूब (YouTube Video) पर एक शादी का वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) हुआ है, जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा.

दूल्हा-दुल्हन ने मुंडवाया अपना सिर

यूट्यूब (YouTube Video) पर इन दिनों एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. यह वीडियो किसी शादी का है. वीडियो की शुरुआत दुल्हन की स्पीच (Bride Speech) के साथ होती है और दूल्हा एक कुर्सी पर बैठा हुआ है. तभी वहां मौजूद नाई ने दूल्हे के बाल काटकर उसे गंजा करना शुरू कर दिया. दुल्हन ने भी उसकी पूरी मदद की. उसके बाद दूल्हे ने भी अपनी दुल्हन (Bride Groom) के बाल मुंडवाने में मदद की.

कैंसर के इलाज के लिए जोड़े रुपये

शादी का यह वीडियो काफी शानदार है. जब शादी में आए मेहमान सोच रहे थे कि दूल्हा-दुल्हन अपना पारंपरिक डांस करने वाले हैं, तभी बाल मुंडवाने की इस हरकत ने हर किसी को चौंका दिया. दरअसल, दुल्हन जॉनी की मां कैंसर से पीड़ित हैं और दूल्हा-दुल्हन उन्हीं का साथ देने के लिए ऐसा कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं, उन्होंने शादी में आए मेहमानों से कैंसर ट्रीटमेंट के लिए दान देने की गुजारिश भी की.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.