blank 7 21

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच में अबतक 4 में से दो दिन बारिश से धुल गए हैं. जिसके बाद इस खेल से प्रेम करने वाले लोगों में खासी नाराजगी देखने को मिली है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा आईसीसी पर फूटा है.

वीरेंद्र सहवाग ने किया ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बैट्समैन को भी टाइमिंग नहीं मिली ढंग की और आईसीसी को भी.’ वीरेंद्र सहवाग ने अपने इस ट्वीट के जरिए आईसीसी को लताड़ा है. बता दें कि फाइनल टेस्ट के पहले दिन भी जमकर बरसात हुई थी और खेल नहीं हो सका था, जबकि दूसरे और तीसरे दिन के खेल में भी बारिश ने खलल डाला था. फिर चौथे दिन को पूरी तरह बारिश ने धो दिया.

जैसे ही वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया तो सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस एक्टिव हो गए और आईसीसी पर जमकर अपनी भड़ास निकालने लगे. फैंस ने काफी सारे ट्वीट किए गए.

चौथा दिन बारिश से धुला

भारतीय टीम पहली पारी में 217 रन बनाकर आउट हो गई. भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने 44 रन की पारी खेली. जवाब में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. हालांकि इस मैच के पूरा होने की संभावना अब काफी कम हैं, क्योंकि चौथे दिन भी बारिश की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंकी गई.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.