ससुराल पहुंची दुल्हन ने गाड़ी से उतरते ही जड़ा दूल्हे को थप्पड़, फिर लौट गई मायके

उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नई नवेली दुल्हन (Newly wed bride) ने ससुराल पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. वो इतने पर ही नहीं रुकी उसने दुल्हन का लिवास उतारा और सादे कपड़ों में ही मायके लौट गई. बात बिगड़ी तो पुलिस तक पहुंची. थाने पर घंटो तक चली समझाइश के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला.

प्रेम प्रसंग का मामला!

पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में बीते रविवार को सामने आया. जहां दुल्हन ने अपने स्वागत की तैयारियों और मंगलगान के बीच इस हरकत को अंजाम देते हुए पूरे गांव में सनसनी फैला दी. नई बहू की करतूत की खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैली और अभी तक कयासों का दौर जारी है. हांलाकि ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें  घर बनाने वाले की बल्ले-बल्ले, सीमेंट और सरिया का गिरा दाम, जानिये क्या है ताजा भाव?

शांति से लिए थे फेरे
हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक लवायन गांव निवासी दूल्हे की बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तो शाही अगवानी के बीच धूम धाम से विवाह संपन्न हुआ. लड़की ने भी चुपचाप शांति से फेरों की रस्म निभाई. लेकिन अगली सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के थप्पड़ कांड की गूंज से हर कोई सन्न रह गया. परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में भीतर ले जाने वाली थीं कि उसी दौरान ये सब हो गया.