BSF जवानों के साथ थिरके Akshay Kumar, इस नेक काम के लिए किए 1 करोड़ रुपये दान

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का देशप्रेम किसी से छिपा नहीं है. समय-समय पर वो अपना ये प्रेम उजागर भी करते रहते हैं. साथ ही आर्मी अफसरों का अक्षय बहुत सम्मान भी करते हैं. इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर LOC की अपनी यात्रा की कई तस्वीरें साझा की हैं. इस दौरान उन्होंने बीएसएफ जवानों से बातचीत की और जवानों के साथ डांस करते भी नजर आए. 

अक्षय ने साझा की तस्वीरें

अक्षय कुमार ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज सीमाओं की रक्षा करने वाले बीएसएफ इंडिया के बहादुरों के साथ एक यादगार दिन बिताया. यहां आना हमेशा एक सुखद अनुभव होता है. असली नायकों से मिलना मेरे दिल में सिर्फ उनके लिए सम्मान पैदा करता है.’ इस बीच अक्षय ने जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के साथ ही लगे तुलैल गांव में एक स्कूल की इमारत के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये दान में दिए हैं. 

यह भी पढ़ें  रेलवे में जॉब चाहने वाले लोगों के लिए सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा सीधे होगी बहाली जाने योग्यता

एक करोड़ रुपये किए दान

अक्षय कुमार दोपहर में हेलीकॉप्टर से नीरू गांव पहुंचे. उसके बाद स्थानीय लोगों और तैनात सुरक्षा बलों के साथ बातचीत शुरू की.आईएएनएस को एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने तुलैल के नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया है. उन्होंने तैनात सेना के जवानों और बीएसएफ के जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए क्षेत्र का दौरा किया, जिनके साथ उन्होंने लंबे समय तक बातचीत की.

https://www.instagram.com/p/CQN5sOdNfYd/?utm_source=ig_web_copy_link