तेज धूप में निकली लड़की तो पैर जलकर हो गए लाल, देखें चौंकाने वाली Photos

यूनाइटेड किंगडम यानी कि ब्रिटेन में इन दिनों बेहद ही गर्म मौसम है. हमेशा सर्द मौसम में रहने वाले लोग सूरज की गर्मी का मजा लेने के लिए बाहर निकले. हालांकि कुछ लोगों को तेज धूप रास नहीं आती. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ होते हुए देखने को मिला, जब वह घर से अपने पैरों पर बिना सन क्रीम लगाए ही बाहर निकल आई और हालत खराब हो गई.

तेज धूप में निकली लड़की को हुआ सनबर्न

जी हां, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक महिला बिना सन क्रीम लगाए तेज धूप में निकल आई और अंजाम भुगतना पड़ गया. द सन में छपी खबर के मुताबिक, वेस्टर्न रिप्ड जींस (Western Ripped Jeans) पहनकर बाहर निकली महिला के पैरों पर लाल रंग के निशान बन गए. यह निशान बिल्कुल डिजाइनर लग रहे हैं, क्योंकि उसने रिप्ड जींस पहना हुआ था.

यह भी पढ़ें  अंतरिक्ष में वैज्ञानिकों को मिली शराब, लेकिन इस 'ठेके' से नहीं ला सकते बोतल

इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

हालांकि, सनबर्न स्किन देखने के बाद कोई भी कहेगा कि यह बेहद ही दर्दनाक है. आपको भी पैरों में सनबर्न की धारियां यकीनन कभी भी अच्छी नहीं लगेगी और इसमें कोई संदेह नहीं है कि अब ये महिला अपने फैशन पर पछतावा कर रही होगी. रिप्ड जीन्स पहनने की वजह से पैरों में सनबर्न से ग्रसित लोग इंटरनेट पर छाए हुए हैं. एक महिला शख्स ने रेडिट (Reddit) पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं आज रिप्ड जींस में सनबर्न का शिकार हो गया.’