blank 1 15

बिहार में मानसून की सक्रियता बनी हुई है। इस वजह से पिछले 24 घंटे में झमाझम बारिश की स्थिति राज्य के कई जिलों में देखी गई। मुंगेर, लखीसराय, बेगूसराय, वैशाली, सारण और सीवान में देर शाम झमाझम बारिश हुई। इससे पहले दिन में गया, जहानाबाद, अरवल, भोजपुर, गोपालगंज में भी गरज तड़क के साथ दिन में रुक-रुककर बारिश होती रही।

Also read: Special Train: बिहार से दिल्ली तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखें पूरी लिस्ट

मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से बारिश की स्थिति को देखते हुए 18 जून तक राज्य में वज्रपात और बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में उत्तर पूर्वी और दक्षिण पश्चिमी भाग में कुछ जगहों पर बारिश की स्थिति रही। भभुआ और भागलपुर में सबसे अधिक 60 मिमी बारिश हुई। पूर्णिया में 17.3 मिमी बारिश दर्ज की गई। इसके अलावा सबौर में 50 मिमी, चनपटिया, कटिहार, मनिहारी और बिहपुर में 40 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Also read: Bihar New Elevated Road: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, 3300 करोड़ में बनेंगी 2 फोरलेन सड़कें

पटना में भी झमाझम बारिश
पटना में भी देर शाम गरज तड़क के साथ झमाझम बारिश हुई। इससे पहले दिनभर रिमझिम बारिश की स्थिति बनी रही। मौसमविदों के अनुसार बंगाल की खाडी से नमीयुक्त हवा का प्रवाह सूबे में जारी है।

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, पटना और दरभंगा से नई दिल्ली चलेगी स्पेशल ट्रेन

Also read: Train News: नई दिल्ली व पुणे के लिए इन शहरों से चलेंगी स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.