blank 27 5

क्रिकेटर विराट कोहली और ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक आदर्श कपल के तौर पर देखा जाता है. उनकी बॉन्डिंग और जीवनशैली को हर कोई सरहता है. लोग उनके सोशल कॉज से भी बहुत जुड़े दिखाई देते है. बता दे की दोनो की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनो ने इटली में एक प्राइवेट शादी की थी और भारत आकर रिसेप्शन पार्टी की थी. विराट और अनुष्का दोनो ही अपने अपने फील्ड में बहुत सफल रहे है और दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने जो भी हासिल किया है वह अपनी मेहनत और दम पर खुद ही किया है.

virat 1

बता दे की अब यह दोनो कपल सुख शांति से अपनी लक्जरी लाइफ जीते है. वे दोनो पहले मिडिल क्लास परिवार से थे मगर अब आलीशान जीवन व्यतीत कर रहे हैं. गौरतलब है कि फोर्ब्स के द्वारा जारी की गई सबसे अधिक कमाई करने वाली जोड़ियों में विराट और अनुष्का भी शामिल हैं.

virat 2

फोर्ब्स ने जो सूची साल 2019 में जारी की थी उसके अनुसार विराट कोहली की वार्षिक आय 252.72 करोड़ रुपए थी. और साल 2019 में इनकी नेट वर्थ 900 करोड़ रुपए थी. वहीं विराट और अनुष्का के आलीशान घर के साथ साथ महंगी गाड़ियों का भी शौक रखते है.

virat 3

दरअसल क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुम्बई के ओमकार 1973 अपार्टमेंट में रहते है. वे दोनो आलीशान 35वे फ्लोर पर रहते हैं. अनुष्का और विराट के घर की कीमत करीब 34 करोड़ रुपए है. बता दें कि विराट और अनुष्का के यह घर किसी 7 स्टार होटल से कम नहीं है. घर में चार बैडरूम, एक बगीचा, बहुत ही खूबसूरत बालकनी और साथ में एक बड़ा सा लिविंग रूम मौजूद है.

virat 5

इसके अलावा इनके घर में एक जिम और फोटोशूट के लिए एक विशेष स्थान भी मौजूद है. मुंबई के घर के अलावा इन दोनो का दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी एक बेहद शानदार बंगला है. यह बंगला करीब 500 वर्ग गज में फैला हुआ है और इसकी कीमत अस्सी करोड़ रुपए तक है.

virat 6

वहीं स्पोर्ट्स मेन होने की वजह से विराट एक फिटनेस एंथुशियास्ट भी है. उन्होंने साल 2018 में अपनी खुद की चिसेल फिटनेस सेंटर के एक चैन की शुरुआत की थी. इस में विराट कोहली ने लगभग 90 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था. कार कलैक्शन कि बात करे तो क्रिकेटर विराट कोहली खुद ही रेंज रोवर के ब्रांड एम्बेसडर हैं. विरुष्का के कार कलेक्शन में 80 लाख की रेंज रोवर, 83 लाख की ऑडी Q7, 1 करोड़ की ऑडी S6, BMW X6, 2 करोड़ की ऑडी A8, क्यूटेरो एवं 3 करोड़ की ऑडी R8 V10 LMX जैसी बड़ी और महंगी गाडियां है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.