blank 18 9

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों रांची में अपने घर पर समय बिता रहे हैं. यहां पर भी कैप्टन कूल अपने अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं कैप्टन कूल की एक तस्वीर के लिए प्रशंसक इंतजार करते रहते हैं. जिसके लिए अक्सर होने साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम का रुख करना पड़ता है. ऐसे प्रशंसकों का इंतजार अब खत्म हुआ. अब उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर और वीडियो शेयर की है.

इसमें कैप्टन कूल अपने घोड़े के साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही यह घोड़ा कैप्टन कूल के फार्म पर आया है. इस वीडियो में साक्षी धोनी ने रोचक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि मजबूत, तेज. इसी के साथ साक्षी धोनी ने हैशटैग में शेटलैंड पोनी और रेसिंग भी लिखा है.

https://www.instagram.com/p/CQBYaUqnx49/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास दो घोड़े हैं. एक सफेद रंग का और दूसरा काले रंग का. इस वीडियो में धोनी सफेद रंग के घोड़े के साथ ही दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. जबकि इससे पहले ही धोनी ने काले रंग का घोड़ा खरीदा था. जिसका नाम धोनी ने चेतक रखा है. साक्षी धोनी ने इसकी भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. पिछले दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपने घोड़े चेतक को मसाज करते नजर आए थे. इसकी फोटो भी वायरल हो गई थी. इस फोटो को भी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.