संजय सिंह व पवन पांडेय के आरोप झूठे, राम में हमारी आस्था इसलिए दी जमीन: सुल्तान अंसारी

राम मंदिर ट्रस्ट के साथ जमीन का एग्रीमेंट करने वाले सुल्तान अंसारी ने ZEE उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से बातचीत में कहा कि सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन व आप नेता संजय सिंह का आरोप गलत. कुसुम पाठक के साथ हमारा लैंड एग्रीमेंट 2011 से चलता चला आ रहा था. चार बार रिनिवल हुआ. 

राम मंदिर ट्रस्ट को 24 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में बेची
सुल्तान ने कहा कि राम में हमारी आस्था है इसलिए उनके काम के लिए हमने जमीन ट्रस्ट को दी है. सर्किल रेट देखें तो यह जमीन 24 करोड़ की है. हमने राम मंदिर ट्रस्ट को कम कीमत में जमीन दी है. सारे आरोप गलत हैं और मेरे पास साक्ष्य हैं. मैं पहले में सपा में था अब नहीं हूं.

यह भी पढ़ें  10 से 20 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गए सरसों तेल, लोगों के बचेंगे प्रतिमाह 1000 रूपये

आप नेता संजय सिंह ने ट्रस्ट पर लगाया था घोटाले का आरोप
आपको बता दें कि 13 जून को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर राम मंदिर के काम आने वाली जमीन की खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ट्रस्ट ने 2 करोड़ की जमीन 10 मिनट बाद 18.5 करोड़ में खरीदी. किसी जमीन की कीमत 10 मिनट में 9 गुना कैसे बढ़ सकती है. 

सपा और कांग्रेस भी मामले में कर रहे थे जांच की मांग
उनके अलावा सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन ने भी पीसी कर राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया. इसके बाद सिलसिला चल निकला. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी तक सबने राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें  आसमान से गिरे सोयाबीन-मूंगफली समेत कई खाने के तेल के दाम हुआ सस्ता, जानियें क्या है ताजा भाव?

input – zeenews