blank 16 10

राम मंदिर ट्रस्ट के साथ जमीन का एग्रीमेंट करने वाले सुल्तान अंसारी ने ZEE उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से बातचीत में कहा कि सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन व आप नेता संजय सिंह का आरोप गलत. कुसुम पाठक के साथ हमारा लैंड एग्रीमेंट 2011 से चलता चला आ रहा था. चार बार रिनिवल हुआ. 

Also read: Summer Special Train: दिल्ली से बिहार आना हुआ हुआ आसान, चलेगी स्पेशल ट्रेनें

राम मंदिर ट्रस्ट को 24 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में बेची
सुल्तान ने कहा कि राम में हमारी आस्था है इसलिए उनके काम के लिए हमने जमीन ट्रस्ट को दी है. सर्किल रेट देखें तो यह जमीन 24 करोड़ की है. हमने राम मंदिर ट्रस्ट को कम कीमत में जमीन दी है. सारे आरोप गलत हैं और मेरे पास साक्ष्य हैं. मैं पहले में सपा में था अब नहीं हूं.

Also read: Vande Metro Train: बिहार में अब चलेगी वंदे मेट्रो ट्रेन, जाने कौन से जिले से चलेगी

आप नेता संजय सिंह ने ट्रस्ट पर लगाया था घोटाले का आरोप
आपको बता दें कि 13 जून को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर राम मंदिर के काम आने वाली जमीन की खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ट्रस्ट ने 2 करोड़ की जमीन 10 मिनट बाद 18.5 करोड़ में खरीदी. किसी जमीन की कीमत 10 मिनट में 9 गुना कैसे बढ़ सकती है. 

Also read: बिहार के इस जिले से चलेगी दिल्ली, हावड़ा और बांद्रा के लिए स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

सपा और कांग्रेस भी मामले में कर रहे थे जांच की मांग
उनके अलावा सपा नेता तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन ने भी पीसी कर राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगाया. इसके बाद सिलसिला चल निकला. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला से लेकर राहुल और प्रियंका गांधी तक सबने राम मंदिर ट्रस्ट पर जमीन खरीद में घोटाला करने का आरोप लगाया.

input – zeenews

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.