Viral Video: शादी की रस्मों में दूल्हे के ‘सहबाले’ ने जीता सबका दिल, आप भी देखिए मजेदार वीडियो

शादी-ब्याह के मौकों पर मस्ती-मजाक से माहौल खुशनुमा बना रहता है. शादी के पहले की रस्मों से लेकर स्टेज पर जाने और विदाई तक, कैमरा में कई ऐसे लम्हे कैद हो जाते हैं, जिन्हें बार-बार देखने पर खुशी भी दोगुनी होती जाती है. शादी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दुल्हन की बहनों ने किया जीजाजी के साथ मजाक

भारतीय शादी (Indian Wedding) में कई तरह की रस्में होती हैं. इन रस्मों से आपसी संबंधों को मजबूत बनाने में मदद मिलती है. दुल्हन की बहनें दूल्हे औरउनके साथ आए लोगों की टांग खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी (Wedding Video) का ऐसा ही मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. उनके बीच में दूल्हे के साथ आने वाला ‘सहबाला’ बैठा है और दुल्हन की बहनें अपने जीजाजी को मिठाई खिलाने के बहाने छेड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें  भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने फिर जिम में दिखाया कातिलाना अंदाज, देखे हॉट Photos

https://www.instagram.com/p/CP8fuCgFdkm/?utm_source=ig_web_copy_link

छोटे बच्चे ने लिया बदला

दुल्हन की बहन (Bride’s Sister) मिठाई का टुकड़ा दूल्हे के मुंह के पास तक लेकर जाती है लेकिन खिलाती नहीं है. ऐसा बार-बार होता है. यह वाकया देकर छोटे बच्चे यानी सहबाले का मूड ऑफ हो जाता है. जब दुल्हन की बहन उसे मिठाई खिलाने की कोशिश करती है तो वह अपना मुंह घुमा लेता है. काफी कोशिश करने के बाद भी बच्चा मिठाई नहीं खाता है.