blank 17 5

जब से दरभंगा एयरपोर्ट बनकर तैयार हुआ है तब से लगातार इसी एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है इसके साथ-साथ विमानों की आवाजाही की संख्या भी बढ़ी है आपको बता दूं कि 8 नवम्बर 2020 को दरभंगा एयरपोर्ट शुरू हुआ था तो सबको यह उम्मीद नहीं थी कि दरभंगा एयरपोर्ट इतनी तेजी से बदल जाएगा लेकिन इतने कम समय में इतना अधिक परिवर्तन यहां हो जाएगा इसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी आपको बता दु कि दरभंगा एयरपोर्ट से सबसे पहले स्पाइस जेट का विमान परिचालन शुरू किया गया था वहीं अब इंडिगो विमान भी अपना परिचालन शुरू करने जा रहा है।

Also read: Bihar Weather Today: बिहार में कही बारिश होने की संभावना, तो कही लू का अलर्ट

दरभंगा एयरपोर्ट से अब इंडिगो हैदराबाद कोलकाता के लिए अपनी सीधी उड़ान आरंभ करने की घोषणा कर चुका है लेकिन अपने प्रबंधन कौशल से ना केवल चेन्नई कोच्चि रायपुर भुवनेश्वर आदि शहरों को जोड़ दिया लेकिन अब दुबई तक के लिए भी यात्रा को सुगम करने का फैसला भी इंडिगो की तरफ से आया है इस तरह से दरभंगा से सीधी विदेश जाने का सपना उत्तर बिहार वासियों का पूरा हो पाएगा आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट से पहले विमान 5 जुलाई को दुबई के लिए उड़ान भर सकती है उधर कंपनी की वेबसाइट पर इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है बताया जा रहा है कि दरभंगा से दुबई के लिए उड़ान को कनेक्टिंग फ्लाइट के माध्यम से संभव हो पाएगा ।

Also read: बिहर में इस दिन से चलेगी बुलेट ट्रेन, बिहार के इन जिलों में स्टेशन

सबसे पहले यात्री दरभंगा से हैदराबाद जाएंगे और वहां से विमान बदलकर दुबई के लिए रवाना होंगे टाइमिंग की अगर बात की जाए तो 5 जुलाई को दरभंगा से हैदराबाद के लिए 12:45 पर विमान उड़ान भरेगी और दोपहर 2:45 पर हैदराबाद लैंड करेगी उसके बाद यहां से करीब 11 घंटे 10 मिनट का ऑफर है इस दौरान एयरक्राफ्ट चेंज होगा फिर 6 जुलाई को 1:55 पर हैदराबाद से उड़ान भरकर विमान सीधा दुबई 4:30 बजे पहुंचेगी वही दरभंगा से दुबई जाने के लिए 14142 रुपए टिकट की दाम रखी गई है।

Also read: अब सीमांचल से दरभंगा एयरपोर्ट पहुचने में लगेगा कम समय, फोरलेन बनेगा दरभंगा-जयनगर नेशनल हाइवे

Also read: बिहार में बनने जा रही है चमचमाती एलिवेटेड सड़क, खर्च होंगे 15000 करोड़

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.