20210610 220949

बिहार के भागलपुर में एक अद्भुत शादी का एक मामला सामने आया है। प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन में यात्रियों के सामने शादी कर ली। इस घटना की तस्‍वीर और वीडियो लगातार इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर ओर इस शादी की चर्चा हो रही है। ट्रेन में शादी करने का यह अनूठा मामले की जानकारी तब स्‍वजनों को मिली जब इसका वीडियो और फोटो उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर देखा।

Also read: बिहार के इस जिले में बन रहा 6 नेशनल हाईवे, यहां से जा सकते है देश के किसी भी कोने में

जानकारी के अनुसार सुल्तानगंज प्रखंड के भीरखुर्द के उधाडीह गांव के रहने वाले हैं युवक और युवती कहते हैं प्यार जब परवान चढ़ता है तो कोई भी सही गलत का पता नहीं चलता। वहीं भीरखुर्द पंचायत के एक युवक ने शादीशुदा युवती के साथ शादी रचाने का मामला सामने आया है। पूर्व से शादी कर उसे ठुकरा कर प्रेमी आयुष कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के समीप अपनी शादी रचा कर जीने मरने का वादा किया।

Also read: Indian Railways: इन रूट्स पर चला रहा साबरमती-पटना समेत कई स्पेशल ट्रेन, देखें लिस्ट

बताया गया कि लड़की की शादी 2 महीना पूर्व किरणपुर गांव के युवक के लड़का से हुआ था। विवाहिता ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी आशु कुमार के साथ चलती ट्रेन के शौचालय रुम के समीप में अपनी शादी रचा ली। जिसका सोशल मीडिया पर खूब फोटो वायरल हो रहा है। वहीं आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे। लेकिन युवती के परिजन को जब प्रेम प्रसंग दोनों के बीच पता चला तो युवती को घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। इस दौरान अप्रैल माह में युवती का परिजन किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी। बताया गया शादी के बाद अन्नू अपने पति के साथ नही रहने से इंकार कर दिया। बुधवार को मौका मिलते ही युवक के साथ युवती घर से फरार हो गयी।

Also read: Special Train: बिहार से दिल्ली तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखें पूरी लिस्ट

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, पटना और दरभंगा से नई दिल्ली चलेगी स्पेशल ट्रेन

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.