blank 20 6

महाभारत उन कुछ सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है जिस पर फिल्म बनाए जाने को लेकर बीते काफी वक्त से चर्चाएं होती रही हैं. रामायण (Ramayana) के बाद ये दूसरी सबसे मशहूर मायथोलॉजिकल कहानियों में से एक मानी जाती है. महाभारत (Mahabharata) पर फिल्म बनाना किसी भी फिल्ममेकर का सपना हो सकता है लेकिन जब भी इस बारे में बातें शुरू होती हैं तो बजट आड़े आ जाता है.

द्रौपदी के रोल में दिखेंगी रिया
फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा और किसे नहीं इस बारे में भी तमाम नाम सामने आते रहे हैं, हालांकि आधिकारिक घोषणा किसी के भी बारे में नहीं की गई. अब कुछ ताजा खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को महाभारत (Mahabharata) की कहानी में द्रौपदी (Draupadi) का रोल ऑफर किया गया है. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक खबरें हैं कि रिया ‘महाभारत’ में द्रौपदी (Draupadi) का किरदार करती नजर आ सकती हैं.

मॉर्डन वर्ल्ड में गढ़ी गई है कहानी
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ये एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट होगा जिसमें द्रौपदी (Draupadi) और महाभारत (Mahabharata) को लेकर एक बिलकुल अलग और हटकर कहानी दिखाई जाएगी. हालांकि इस कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में गढ़ा जाएगा. ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है. द्रौपदी (Draupadi) का किरदार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ऑफर किया गया है और अभी वो इस पर विचार कर रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CBLTCV1nXNQ/?utm_source=ig_web_copy_link

input – zeenews

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.