apanabihar.com 2 105

टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी काफी चर्चा का विषय रहती हैं. लोग इन खिलाड़ियों के लाइव पार्टनर को भी बड़ी करीब से फॉलो करते हैं. भारत के स्टार ऑलरांउडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की लव लाइव बड़ी खास रही है. शाही जीवन जीने वाले इस खिलाड़ी को अपनी ही बहन की एक दोस्त से प्यार हुआ था. 

बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे जडेजा आपको बता दे की अक्सर अपने बल्ले से छक्के छुड़ाने और अपनी गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को चकमा देने वाले जडेजा अपनी ही बहन नैना की एक दोस्त के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे. जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) उनकी बहन की एक खास दोस्त हैं. इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. जडेजा की बहन ने इन दोनों की दोस्ती करवाई थी और वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई थी. 

2016 में हुई थी शादी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रवींद्र जडेजा और रीवा ने 5 फरवरी 2016 को सगाई कर ली थी. इसके कुछ ही महीनों के बाद अप्रैल की 17 तारीख को इन दोनों ने शादी भी कर ली थी. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम निद्धया है. रीवा अक्सर मैदान पर जडेजा को चीयर करती हुई नजर आती हैं. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.