blank 1 3

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए इंग्लैंड में हैं. तीनों फॉर्मेट में ये खिलाड़ी भारतीय टीम का हिस्सा है. बुमराह के लिए आईपीएल से टीम इंडिया तक का सफर आसान नहीं था, लेकिन इस खिलाड़ी ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया. आज उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है. आइए देखते हैं कि जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति कितनी है.

जसप्रीत बुमराह का जन्म 6 दिसंबर 1993 को अहमदाबाद में हुआ था. जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाई. वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. अब बुमराह भारतीय टीम के महत्वपूर्ण और नियमित सदस्य बन गए हैं. 
Jasprit Bumrah Net Worth
बुमराह की एनुअल सैलरी
जसप्रीत बुमराह की कुल संपत्ति के बारे में बात करें तो बीसीसीआई से हर साल उनको 7 करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है. वो रोहित और विराट के बाद इकलौते ऐसे क्रिकेटर है जो ग्रेड A+ की लिस्ट में आते हैं. इसके अलावा बीसीसीआई हर खिलाड़ी को एक टेस्ट मैच के लिए 15 लाख रुपये देती है. वनडे के लिए 6 लाख और टी20 के लिए 3 लाख. 
Jasprit Bumrah Salary Details
आईपीएल की सैलरी
इसके अलावा आईपीएल में बुमराह मुंबई इंडियंस के सबसे खास तेज गेंदबाज है और ऐसे में मुंबई की टीम बुमराह को 12 करोड़ की सैलरी देती है.

घर और कार कलेक्शन

Jasprit Bumrah expensive house
रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह को कारों का शौक है. जसप्रीत बुमराह के पास रेंज रोवर गाड़ी है. इसके अलावा उनका एक आलीशान घर भी है और उस घर की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपए है. 

जसप्रीत बुमराह नेट वर्थ

Jasprit Bumrah bowling records

बुमराह की कुल संपत्ति के बारे में तो वह 30 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.