सपना चौधरी के गाने पर दिव्यांग दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

सोशल मीडिया (social media) की दुनिया में इन दिनों कुछ न कुछ अलग देखने को मिल ही जाता है। आज हम आपको ऐसे विडियो (video) दिखने बाले है जो इन्टरनेट पर खूब देखा जा रहा है। बता दे की हिम्मत, हौसला और बुलंद व्यक्तित्व वाले इंसान अपने काबिलियत के बल पर किसी भी मुकाम तक पहुंचने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं और जब वह अपनी मंजिल को हासिल कर लेते हैं तो दुनिया भी उनके आगे सिर झुकाने को कतराता नहीं. भले ही चाहे, उस शख्स में कितनी भी कमियां हों, लेकिन उनकी मेहनत, लगन और काबिलियत के दम पर वह अपना ओहदा कायम कर ही लेते हैं. कुछ ऐसा ही एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें  Aliya Naaz: बिहार से पढ़ाई कर OTT Platform पर तहलका मचा रही आलिया नाज उर्फ मिसेज टीचर

कैमरे के सामने दूल्हे का जबरदस्त डांस : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी करने वाला दूल्हा दिव्यांग है, लेकिन उसका आत्मविश्वास किसी से भी कम नहीं. कैमरे के सामने दूल्हा बेहद ही शानदार अंदाज में डांस कर रहा है. सपना चौधरी का मशहूर सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ गाने पर अपनी पत्नी के साथ खड़े होकर बेहद ही मस्त मूड में डांस कर रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

एक करोड़ से ज्यादा व्यूज : इंस्टाग्राम पर अंकित चौहान के नाम से अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. लोगों ने इस वीडियो को इतना पसंद किया कि इसे करीब साढ़े 6 लाख लोगों ने लाइक किया है. सबसे शानदार बात यह कि करीब 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है.

यह भी पढ़ें  बिहारी छोरे ने जीता दिल तो जर्मनी से ब्याह रचाने भारत पहुंची लारिसा, हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें