Summer Special Trains: बिहार के रेल यात्रियों के लिए यह बहुत ही ख़ुशी की खबर है. क्योंकि बिहार से बाहर या दूसरे राज्यों से आना हो बिहार तो आपको ट्रेनों में होने वाली भीड़ और कन्फर्म टिकट के मारामारी से मुक्ति मिलने वाली है. जिससे लोगो को परेशानी कम होगी.

Also read: बिहार में 24 घंटे के अंदर बदलेगा मौसम, इन जिलों मव गरजेंगे बादल

आपके जानकारी के लिए बता दे की रेलवे की तरफ से यात्रियों की सुविधा को देखते हुए कई जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है. इसी बिच राजधानी पटना से इंदौर, अहमदाबाद, जयनगर और दिल्ली के लिए समर स्पेशल ट्रेनों की घोषणा हुई है.

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

दोस्तों ट्रेन नंबर 09343 और ट्रेन नंबर -09344 डा. अंबेडकर नगर-पटना समर स्पेशल ट्रेन डा. अंबेडकर नगर से 18 अप्रैल से 27 जून तक प्रत्येक गुरुवार को 18:30 बजे चलेगी उसके बाद अगले दिन 18:30 बजे पटना पहुंचेगी.

Also read: बिहार में फिर होगी बारिश, इन जिलों में गरजेंगे बादल

बताया जा रहा है की यह ट्रेन ट्रेन इंदौर, देवास, उज्जैन, बीना सागर, दमोह, सतना, प्रयागराज छिवकी, डीडीयू, बक्सर, आरा और दानापुर दानापुर के रास्ते गुजरेगी. और सबसे खास बात यह है की इसकी टिकटों की बुकिंग शूरू है.

Also read: बिहार में आज इन जिलों में बारिश की संभावना, जाने IMD अलर्ट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.