blank 3 15

मध्य प्रदेश के रतलाम में पीपीई किट पहनकर शादी का मामला सामने आया है। दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उसके अलावा दुल्हन ने भी पीपीई किट पहन ली और फिर शादी संपन्न कराई गई। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

पीपीई किट पहनकर ही दूल्हा और दुल्हन ने अग्नि के 7 फेरे लिए, जबकि पंडित मंत्रोच्चार करते दिखे। इसके अलावा वीडिय़ो में तीन अन्य लोग भी दिख रहे हैं। उन्होंने भी पूरी तरह प्रोटेक्टिव सूट पहन रखे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने शादी का वीडियो शेयर किया है। हालांकि पीपीई किट पहनकर शादी करने को लेकर लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

Also read: दिल्ली से बिहार आने वाली कई ट्रेने रद्द, यात्रा से पहले देखें लिस्ट

Also read: अब द‍िल्‍ली से पटना का सफर 3 घंटे में, बिहार के इन जिलों से गुजरेगी बुलेट ट्रेन

कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि आखिर शादी करने की इतनी जल्दी ही क्या थी। एक यूजर ने लिखा कि क्या महामारी के इस दौर में शादी को कुछ वक्त के लिए टाला नहीं जा सकता था। रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग ने इस शादी को लेकर कहा, ‘दूल्हा 19 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हो गया था।

हम यहां शादी को रुकवाने पहुंचे थे, लेकिन परिवार के लोगों के आग्रह और सीनियर अफसरों की सलाह के बाद इसे मंजूरी दी गई। दूल्हा और दुल्हन दोनों ही पीपीई किट पहने थे ताकि कोरोना का संक्रमण न फैल सके।’ भले ही कुछ लोग एहतियात के साथ शादी की तारीफ भी कर रहे हैं, लेकिन ऐसे भी लोग हैं, जिनका कहना है कि शादी के लिए इंतजार किया जा सकता था।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.