Business: दोस्तों जिस इंसान के अंदर हौसला और जूनून हो उसे आगे बढ़ने से कोई भी नही रोक सकता है. वो किसी भी परिस्थिति से निकालकर अपने लक्ष्य को जरुर हासिल कर लेगा. दोस्तों ये सारे कहाबते सिर्फ कहने के लिए नही है बल्कि राजस्‍थान के एक लड़के ने सच कर दिखाया है.

image 63

आपको बता दे की राजस्‍थान के बाड़मेर के रहने वाले जेताराम चौधरी ने आज अपने कड़ी मेहनत के दम पर एक बड़ी सी कंपनी खोल ली है जिसमे लगभग 215 करोड़ रुपये के सालाना टर्नओवर होता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. जो की एक साधारण परिवार से आते है.

image 64

दोस्तों जेताराम चौधरी के पिता जी के पास एक समय जेताराम चौधरी को कोचिंग भेजने के लिए पैसे नही थे. लेकिन आज जेताराम चौधरी के पास करोड़ो की दौलत है. और इसका सिर्फ एक ही वजह है जेताराम चौधरी की कड़ी मेहनत. जो की आज एबीएस सॉलयूशन के फांउडर भी है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की एबीएस सॉलयूशन के फांउडर जेताराम चौधरी का जन्म बहुत ही साधारण परिवार में हुआ था. दोस्तों आज की तारिक में जेताराम चौधरी कंप्यूटर की दुनिया में अपना सिक्का जमा चुके है. बताया जा रहा है की जेताराम चौधरी ने पहली बार कंप्यूटर अपने पड़ोसी के घर में देखे थे. बता दे की साल 2018 में जेताराम चौधरी ने एएसबी डिजिटल सॉल्यूशंस के नाम से अपनी एक कंपनी. जिसका टर्नओवर आज सालाना 215 करोड़ रुपये तक पहुंच गया.

image 65

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.