johnny lever biography: मनोरंजन के दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक जॉनी लीवर जिनका फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है. जॉनी लीवर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत से फिल्मों में काम किया है. जिनमे उनके किरदार ने दर्शको का खूब मनोरंजन कराया. जिसके कारण आज उनकी पहचान पूरी दुनिया में है.

image 476

दोस्तों अपने एक्टिंग से सभी को हसाने वाले जॉनी लीवर का जन्म 14 अगस्त 1957 को आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में हुआ है. ( Johnny Lever news in hindi) और सबसे खास बात यह है की जिसे आज तक अधिकतर लोग जॉनी लीवर के नाम से जानते है उनका असली नाम जॉन प्रकाश राव जनुमाला है.

image 477

बताया जा रहा है की जॉन प्रकाश राव जनुमाला को फ़िल्म स्टारों की मिमिक्री करने में माहिर माना जाता है. दोस्तों जॉन प्रकाश राव जनुमाला के इसी खासियत ने उन्हें स्टेज शो करने का मौका दिया. ( Johnny Lever ka ghr kaha hai) बताया जा रहा है इसी तरह एक शो में जॉनी लीवर पर सुनील दत्त की उनपर नज़र पड़ी.

image 478

आपको बता दे की जब सुनील दत्त की नज़र जॉनी लीवर पर पड़ी. जिसके बाद जॉनी लीवर के जीवन में बहुत ही बढ़िया समय आ गया. (Johnny Lever song)  बता दे की इसके बाद सुनील दत्त ने जॉनी लीवर को फ़िल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में काम करने का मौका दिया. जिसके बाद आज जॉनी लीवर 350 से अधिक फ़िल्मों काम कर चुके है.

image 479

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.