भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक आकाश चोपड़ा जो अभी के समय में किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नही है. दोस्तों आकाश चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. और आकाश चोपड़ा को अपने जमाने में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी कहे जाते थे.

image 705

अब आप यह भी जान ले की आकाश चोपड़ा क्रिकेट मैच के दौरान कमेंट्री करते है जो लोगो को आकाश चोपड़ा की आवाज खूब पसंद आता है. आकाश चोपड़ा के कमेंट्री के लोग इतने दीवाने है की मैच से ज्यादा तो उनकी बातों को सुनकर खुश हो जाते है.

image 706

आपको बता दे की आकाश चोपड़ा का जन्म 19 सितम्बर 1977, आगरा, उत्तर प्रदेश में हुआ है. और सबसे अहम बात यह है की आकाश चोपड़ा भारतीय टीम के लिए साल 2003 के उत्तरार्ध से 2004 के अन्त खेले थे. बता दे की आकाश चोपड़ा टीम इंडिया में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेले थे.

image 707

आपके जानकारी के लिए बता दे की आप ज्यादातर आकाश चोपड़ा को हिंदी भाषा में कमेंट्री करते हुए देखते होंगे. जिसमे आकाश चोपड़ा को महारत हासिल हुई है. खास बात यह है की आकाश चोपड़ा दायें हाथ से गेंदबाजी भी करते थे. जिसमे उनका बढ़िया प्रदर्शन रहा.

image 708

आकाश चोपड़ा आईपीएल में कौन से टीम से खेलते थे कमेंट में जरुर बताए

image 709

आकाश चोपड़ा कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 710

आकाश चोपड़ा का टीम इंडिया में क्या रोल था कमेंट में जरुर बताए

image 711

आकाश चोपड़ा की शादी कब हुई है कमेंट में जरुर बताए

image 712

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.