फिल्म जगत के बेहतरीन कलाकारों में से एक यशपाल शर्मा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उन्होंने जिन जिन फिल्मो में काम किए वो फिल्मे सुपरहिट हुई है. बता दे की यशपाल शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मुख्य रूप से 2003 में की थी. जो की फिल्म “हजारों ख्वाइशें ऐसी” में अपना योगदान दिया था.

image 220
Image credit : Instagram

आपको बता दे की इसके बाद यशपाल शर्मा ने साल 2001 में आई लगान फिल्म में काम किया. खास बात यह है की इसके बाद यशपाल शर्मा ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जो अभी तक लोगो को पसंद आ रहा है. और इनका सबसे बड़ा फिल्म राउडी राठौर था जो बहुत ही हित हुआ था.

image 221
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की यशपाल शर्मा ने सिर्फ फिल्मो में ही काम नही किया है. बल्कि उन्होंने टेलीविजन शो में भी काम किया है. बता दे की यशपाल शर्मा ने पहली बार “मेरा नाम करेगी रोशन” टेलीविजन शो में काम किया था. जो उस टाइम बहुत चला था. जिसमे उन्होंने कुंवर सिंह की भूमिका निभाई थी.

image 222
Image credit : Instagram

बताया तो यह भी जा रहा है की यशपाल शर्मा ने शुरूआती दौर में थिएटर में भी कई सारे नाटकों में काम कर चुके हैं. सबसे अहम बात यह है की यशपाल शर्मा को पहली बार फिल्म “पगड़ी द ऑनर” के लिए 62वाँ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चूका है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 223
Image credit : Instagram

यशपाल शर्मा का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट कर जरुर बताए

image 224
Image credit : Instagram

राउडी राठौर में यशपाल शर्मा ने कौन सा किरदार निभाया था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 225
Image credit : Instagram

यशपाल शर्मा कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 226
Image credit : Instagram

यशपाल शर्मा कौन से साल में सबसे अधिक लाइमलाइट में आए थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 227
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.