apanabihar.com 53

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक अजीबो गरीबो मामला सामने आया है. बता दे की जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डंसा पर वो हर बार बच गया. इस घटना के सामने आने बाद हर कोई हैरान है. खास बात यह है की जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है. सात महीने पहले उसका सामना नाग और नागिन से हुआ. एहसान ने लाठी से वार कर नाग को मार दिया और नागिन बचकर निकल गई. लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी, मुजफ्फरपुर से हावड़ा के लिए दो अमृत भारत ट्रेन

आपको बता दे की फिल्मी कहानी की तरह नागिन ने मौका मिलते ही एहसान को डंस लिया लेकिन समय पर इलाज मिलने पर वो बच गया. कुछ दिन बाद नागिन ने एक बार फिर उस पर हमला किया और वो फिर से बाल-बाल बच गया. ऐसा करते हुए नागिन ने एहसान ऊर्फ बबलू को सात बार डंसा लेकिन वो हर बार मौत को हराने में कामयाब रहा. बताया जा रहा है की नागिन के इस बदले की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है, वहीं एहसान डर के साये में जीने को मजबूर है. नागिन के हमले के दौरान एहसान ने खुद को बचाने के लिए लाठी से उस पर भी कई बार वार किया लेकिन नागिन खुद को बचाने में कामयाब रही.

Also read: मुजफ्फरपुर, सहरसा, दानापुर, पटना, दरभंगा जैसे जगहों से चलेगी वंदे भारत ट्रेन, जाने रुट के साथ किराया

मीडिया रिपोर्ट की माने तो नागिन और एहसान के बीच हो रही इस जंग में कुदरत दोनों का साथ दे रही है. लेकिन इसका अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता. पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं इस मामले पर एहसान का कहना है कि वो बेहद गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार को पालता है. 7 महीने पहले उसे दो सांप दिख थे. उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था. इसके बाद से नागिन उसे कई बार डंस चुकी है है. वो मुझे खेत में काम करने के दौरान सात डंस चुकी है. मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.