apanabihar.com1 19

Bandhan Bank Recruitment 2022 : बैंक में नौकरी की चाह रखने वाले लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है. बता दे की बंधन बैंक ने डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक उम्मीदवार पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के पोर्टल ncs.gov.in पर जाना होगा. ध्यान दें कि आवेदन की लास्ट डेट 29 अप्रैल 2022 है. डाटा एंट्री ऑपरेटर के कुल 39 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं.

Also read: मुंबई से यूपी-बिहार आना हुआ आसान, चलेंगी 12 समर स्पेशल ट्रेनें

खास बात यह है की इन पदों के लिए मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. वहीं आयु सीमा की बात करें तो भर्ती के लिए 18 से 29 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं.

कैसे करें आवेदन : आपको बता दे की पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले एनसीएस के पोर्टल पर जाना होगा. इसके बाद क्रिडेंशियल्स दर्ज कर रजिस्ट्रेशन करना होगा. रजिस्ट्रेशन करने के बाद अपने यूजर आईडी एंड पासवर्ड की मदद से लॉगिन कर ऑनलाइन आवेदन भरना होगा एवं सबमिट करना होगा. वैकल्पिक रूप से उम्मीदवार नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर भी आवेदन कर सकते हैं.

बताया जा रहा है की साथ ही भर्ती संबंधी किसी भी प्रकार की जानकारी अथवा आवेदन में किसी शिकायत को लेकर उम्मीदवार बैंक के एचआर विभाग में संपर्क कर सकते हैं. इसके लिए पोर्टल पर मोबाइल नंबर, 9748330338 दिया गया है. इसके अलावा सभी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन मैं मिल जाएगी. जिसकी डायरेक्ट लिंक नीचे दी जा रही है.

Bandhan Bank Recruitment 2022 Notification

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.