apanabihar 8 8 17

अभी के समय में लड़का हो या लड़की अपनी शादी को लेकर बहुत उत्सुक रहते है | कोई भी इन्सांके लिए शादी का दिन बहुत खास दिन होता है | खास कर लडकिय अपने शादी को लेकर बहुत पहले से ही तैयारिया में रहती है |

लड़कियों के साथ फोटो खिंचवा रहा था दूल्हा

हम लोगो के यहा शादियों में यही होता है कि दोस्त-रिश्तेदार स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को वेडिंग गिफ्ट (Wedding Gift) देते हैं और फिर उनके साथ फोटो क्लिक करवाकर नीचे चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के साथ दो लड़कियां फोटो खिंचवा रही होती है. एक लड़की दूल्हे को फूल दे रही होती है तो दूसरी लड़की ने दूल्हे के गले में लटके माला को पकड़ा हुआ होता है. इस दौरान दूल्हे की खुशी अलग ही झलक रही थी, तभी कैमरामैन ने कुछ दूर खड़ी दुल्हन की तरफ कैमरा घुमाया और दिखा कि वह बेहद गुस्से में है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दुल्हन ने देखा तो गुस्से से हुई लाल

दुल्हन का चेहरा देखकर समझा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा उसके पास आएगा तो चार बात जरूर सुनाएगी. दुल्हन का एक्सप्रेशन देखने लायक था. इतना ही नहीं, दुल्हन के पास खड़ी उसकी सहेली भी सहमी सी दिखी. यह वीडियो देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.