AddText 01 21 05.27.57

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव के एक फोन कॉल्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे पटना के जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

शुरुआत में डीएम सिंह ये समझ नहीं पाते हैं कि उनकी बात बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हो रही है और वे कॉल को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

लेकिन जैसे ही तेजस्वी उन्हें अपना परिचय देते हैं, डीएम चंद्रशेखर सिंह ‘सर’ कह कर संबोधित करना शुरू कर देते हैं। डीएम का यह जवाब सुनते ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं और जिंदाबाद का नारा गुंजने लगता है।

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

दरसअल, बुधवार की देर शाम तेजस्वी यादव इको पार्क पहुंचे थे। यहां पर टीईटी अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को राजधानी पटना के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे टीईटी अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था और उन्हें वहां से हटा दिया गया था।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

इसके बाद टीईटी अभ्यर्थी इको पार्क जाकर धरना देने लगे। यहां जाने पर उन्होंने टीईटी अभ्यर्थियों की समस्या सुनी। तेजस्वी ने डीजीपी और मुख्य सचिव से बात की और टीईटी अभ्यर्थियों के लिए गर्दनीबाग में धरना देने के लिए इजाजत की मांग की।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.