Bajaj Platina 2024: Bajaj मोटर वाहन कंपनी पिछले कई सालों से सबसे अधिक माइलेज देने वाले बाइको में नंबर 1 पर है. और वही Bajaj एक बार फिर से अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले Bajaj Platina को नए फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है.नई Bajaj Platina बाइक के इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है.

Bajaj Platina 2024
Bajaj Platina 2024

नई Bajaj Platina बाइक की इंजन क्षमता

यानी कि इस बाइक में भी पहले बाइक की तरह सिंगल सिलेंडर के साथ 102cc का 4-Stroke, DTS-i इंजन दिया जायेगा. जो 7500 rpm पर 7.9 PS की पावर और 5500 rpm पर 8.3 NM की टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होंगे. नई Bajaj Platina बाइक में सेफ्टी के लिए दोनों पहिया में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.

नई Bajaj Platina बाइक की शानदार माईलेज

नई Bajaj Platina बाइक में भी पहले बाइक के तरह 11 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है. जो 1 लीटर पेट्रोल में 70Kmpl प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देने में सक्षम हो सकते है. नई Bajaj Platina बाइक के फीचर्स में काफी सारा बदलाव किया जा सकता है. जैसे ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स, LED हैडलाइट, साइड स्टैंड इंडिकेटर, नेवीगेशन, फ्यूल इंडिकेटर इत्यादि.

नई Bajaj Platina बाइक की शोरूम कीमत

वही बात करें नई Bajaj Platina बाइक की कीमत के बारे में तो इस बाइक की शोरूम कीमत पहले बाइक की अपेक्षा ₹15000 कम हो सकती हैं. यानी कि इस बाइक की शोरूम कीमत लगभग 75000 रुपए हो सकते है. वही मार्केट में नई Bajaj Platina बाइक का टक्कर Splendor, HF Deluxe जैसे बाइकों से हो सकता है.

हाईलाइट्स

  • नई Bajaj Platina बाइक की शोरूम कीमत लगभग 75000 रुपए हो सकते है.
  • नई Bajaj Platina बाइक भी 70Kmpl की शानदार माईलेज देगी.
  • नई Bajaj Platina बाइक में कई सारे स्मार्ट फीचर्स दिया जा सकता है.
  • जैसे LED हैडलाइट, साइड स्टैंड इंडिकेटर, नेवीगेशन, फ्यूल इंडिकेटर इत्यादि.