Site icon APANABIHAR

कोविड संकट के बीच ‘मसीहा’ की नई पहल: मरीजों की मदद के लिए दो ऑक्सीजन प्लांट्स पर काम शुरू

blank 6 26

कोरोना संकट में लगातार लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद अब ऑक्सीजन प्लांट लगाने जा रहे हैं। आंध्र प्रदेश के कुरनूल के सरकारी अस्पताल और नेल्लोर के जिला अस्पताल में उनके दो ऑक्सीजन प्लांट का काम शुरू हो गया है। इसके लिए उन्होंने म्युनिशिपल कमिश्नर, कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों से जरूरी इजाजत ले ली हैं। महामारी के इस दौर में इन प्लांट्स से कुरनूल और नेल्लोर और आसपास के गांवों में रहने वाले हजारों लोगों की मदद की जाएगी।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

दूसरे राज्यों में भी लगाए जाएंगे ऑक्सीजन प्लांट्स
सोनू सूद ऑक्सीजन प्लांट्स को लेकर कहते हैं, “हेल्थ केयर वक्त की मांग है, खासकर ग्रामीण इलाकों में। मुझे लगता है कि ये प्लांट्स जरूरतमंद लोगों को बहादुरी के साथ कोविड-19 से लड़ने में मदद करेंगे। आंध्र प्रदेश के बाद हम जून और जुलाई के बीच दूसरे राज्यों में भी ऐसे प्लांट्स लगाएंगे। फिलहाल हम कई राज्यों में ऐसे हॉस्पिटल चिन्हित कर रहे हैं, जहां ऑक्सीजन की कमी है।”

Also read: जारी हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

कुरनूल में हर दिन होगी 150-200 मरीजों की मदद
कुरनूल हॉस्पिटल में लगने जा रहे प्लांट को लेकर यहां के जिला कलेक्टर एस राम सुंदर रेड्डी ने बताया, “हम सोनू सूद के इंसानियत भरे भाव को लेकर बहुत ही आभारी हैं। उनके द्वारा अरेंज किए जा रहे ऑक्सीजन प्लांट्स हर दिन कुरनूल हॉस्पिटल में 150-200 मरीजों के इलाज में मददगार साबित होंगे।” कुरनूल और नेल्लोर के प्लांट्स जून से शुरू हो जाएंगे।

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

सोनू सूद के पोस्टर का दूध से अभिषेक किया गया था
हाल ही में आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती में सोनू सूद के पोस्टर का दूध से अभिषेक किया गया था। ऐसा करने वालों का दावा था कि वे लोगों को प्रेरित करने के लिए यह काम कर रहे हैं, ताकि हर कोई एक-दूसरे की मदद करे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिस पर रिएक्शन देते हुए सोनू ने लिखा था, “अभिभूत हूं।”

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

साभार – dainik bhaskar

Exit mobile version