Bihar Weather Today: बिहार में इन दिनों गर्मी का सितम जारी है. जिससे हर कोई परेशान है. जो की अब बिहार में मौसम बदलने वाला है. बताया तो यह भी जा रहा है की राजधानी पटना के साथ साथ आसपास के इलाकों में उत्तर-पछुआ हवा के प्रवाह से मौसम शुष्क बना रहेगा.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के साथ साथ आसपास के इलाकों में शाम के समय आंशिक बादल छाए रहेंगे. साथ ही दो दिनों तक तापमान में विशेष परिवर्तन के आसार नहीं है. जो की इसके लोगो को कम गर्मी लगेगी.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच मिली राहत, इन जिलों में होगी बारिश

बता दे की मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक 24 घंटों के दौरान बिहार के उत्तर-पूर्व व दक्षिण-पूर्व भागों में यानी की जमुई, बांका, भागलपुर, कटिहार, गया जिले में मेघ गर्जन तथा वज्रपात की संभावना है. इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी के बीच इन 4 जिलों में होगी बारिश, देखें IMD का रिपोर्ट

इसके अलावा बिहार के बांकी जिलों का मौसम सुसक रहेगा. जबकि 11-12 अप्रैल को बिहार के उत्तरी भागों के एक या दो स्थानों पर हल्की वर्षा की संभावना. जो की सोमवार के दिन पटना का अधिकतम तापमान एक डिग्री वृद्धि के साथ 38.1 डिग्री सेल्सियस की गई है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.