Train News: देश में गर्मी बहुत ही तेजी से बढ़ रही है. दोस्तों गर्मी के मौसम में ट्रेन में भी काफी भीड़ बढ़ जाती है. जो की अब ऐसा न हो इसके लिए रेलवे ने समर स्पेशल ट्रेनें (Summer Special Train) चलाने की घोषणा की है. जिसके कारण आम लोगो को ट्रेन में भीड़ का सामना नही करना पड़ेगा.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

आपको बता दे की नई दिल्ली से यूपी-बिहार रूट पर ट्रेनें चलने वाली है. बताया जा रहा है की इनमें से कई ट्रेनें एक-एक ट्रिप के लिए संचालित होने वाली है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो समर स्पेशल ट्रेनें (Summer Special Train) के लिए टिकट बुकिंग भी शुरु हो गई है.

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

दोस्तों अगर आप भी इस गर्मी छुट्टी में बाहर घुमने का प्लान बना रहें है तो आप इसका फायदा उठा सकते है. जो की ट्रेन नंबर 05575 सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल स्पेशल ट्रेन 01 अप्रैल को सुबह 09.30 बजे सहरसा से चलेगी.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

जो की इसके बाद ट्रेन अगले दिन सुबह 06.30 बजे आनंद विहार टर्मिनल पहुंच जाएगी. उधर से आने के कर्म में यह ट्रेन 05576 2 अप्रैल 2024 को सुबह 09.30 बजे आनंद विहार टर्मिनल से चलेगी और अगले दिन सुबह 06.30 बजे सहरसा पहुंच जाएगी.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.