Site icon APANABIHAR

मानवता हुई तार-तार, हाईवे पर युवक को रात भर रौंदते रहे वाहन, किसी का नहीं पसीजा दिल, जानें- मामला

blank 6 10

मानवता तार-तार हो गई और किसी का भी दिल नहीं पसीजा। रात भर उसके ऊपर से एक के बाद एक वाहन गुजरते रहे लेकिन कोई भी रुक कर यह जानने का प्रयास नहीं किया कि आखिर माजरा क्‍या है। पुलिस को भी सूचित करने की जहमत नहीं उठाई गई। जी हां, अभी तक हम और आप फिल्‍मों में ही यह वीभत्‍स नजारा देखते थे लेकिन यह हकीकत सामने आई प्रयागराज में।

Also read: सोने के भाव में आई कमी, चांदी के भाव बरकरार, जाने 24 कैरेट सोने का रेट

युवक की सभी हड्डी चकनाचूर हो चुकी थी

Also read: रांची में सस्ता हुआ सोना, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

प्रयागराज जनपद में घूरपुर हाईवे पर दुर्घटना के शिकार एक युवक के ऊपर से रात भर वाहन सरपट दौड़ते रहे, उसे रौंदते रहे लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं लगी। शव क्षत-विक्षत हो गया तो उसकी शिनाख्त भी नहीं हो सकी। हादसे की भयावहता इससे पता चलती है कि वाहनों के रौंदने से युवक के शरीर का पूरा मांस सड़क पर बिखर गया। युवक का चेहरा भी स्पष्ट नहीं बचा। पुलिस को सुबह उसके शरीर के अवशेष ही मिले। अनुमान लगाया गया है युवक की उम्र करीब 30 साल होगी। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि युवक के शरीर की पूरी हड्डियां भी चकनाचूर हो गई।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

लोगों की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस

हादसा देर रात सेमरा कल्बना गांव बीआरसी के सामने हुआ। युवक का शव रात भर सड़क पर ही पड़ा रहा और दर्जनों वाहन उसे रौंदते रहे। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। घूरपुर पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे

घटनाओं की निगरानी के लिए हाईवे पर पुलिस की तैनाती होती है। आखिर हादसे के बाद लगभग 10 घंटे तक पुलिस का मौके पर न पहुंचना उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है। यदि मौके पर पुलिस रात में ही पहुंच जाती तो युवक की पहचान भी हो सकती थी और मानवता भी शर्मसार होने से बच जाती।

साभार – dainik jagran

Exit mobile version