Site icon APANABIHAR

पटना में स्कूटी वाली ने किया भारी बवाल, दारोगा को बोली- जो मेरी चालान काटेगा मैं उसकी काट दूंगी..सीएम आकर काटेंगे

blank 1 5

बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार ने सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है. जिला प्रशासन को इसे सख्ती से लागू करने का आदेश दिया गया है. लेकिन पटना पुलिस के उस वक्त पसीने छूट गए जब उनका सामना एक स्कूटी वाली महिला से हो गया. मामला बोरिंग रोड चौराहे का है. चालान काटने की बात से नाराज एक महिला ने पुलिसवालों को जमकर खरी खोटी सुनाई. इतना ही नहीं उसने दारोगा के मुंह पर पीएम से लेकर सीएम तक को खूब गालियां दी.

Also read: बिहार के 19 जिलों में आज खूब होगी बारिश, चलेगी 50KM की रफ्तार से आंधी

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और पिंक ट्राउजर पहनी महिला पुलिसवालों के ऊपर लाल-पीला होती हुई नजर आ रही है. दरअसल महिला कहीं से आ रही थी. इस दौरान बोरिंग रोड चौराहे पर पटना पुलिस की टीम ने उसे रोक दिया. ट्रैफिक पुलिस के जवान ने कहा कि अपने हेलमेट नहीं पहना है. आपकी स्कूटी का चालान कटेगा. बस फिर क्या था. चालान का नाम सुनते ही महिला उखड़ गई. वह इतना आक्रोशित हो गई कि गुस्से में उसने पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश तक को चिल्ला-चिल्लाकर गाली देना शुरू कर दिया.

Also read: बिहार में 12 मई तक होगी मूसलाधार बारिश, यहां होगी आंधी-बारिश

पटना पुलिस के जवान सरकार की सख्त हिदायत का पालन कर रहे थे. लेकिन महिला अपने ही मूड में थी. ड्यूटी पर तैनात दारोगा ने कहा कि मैडम आपका सम्मान करते हैं लेकिन आपको चालान कटाना होगा. इसपर महिला ने कहा कि अगर इसकी (स्कूटी) की आज चालान कट गई. तो पूरे बिहार में दंगा मच जायेगा. स्कूटी की तो चालान काटने से रही और दारोगा जी आप काटने से रहे. सीएम पर अभद्र टिप्पणी करते हुए महिला ने गुस्से में यहां तक कह दिया कि “आज ये नीतीशवा आ के काटेगा इसका चालान.”

Also read: बिहार में पुरवा हवा चलने से 6 डिग्री गिरा पारा, इन जिलों में होगी बारिश

आक्रोशित महिला लॉकडाउन के फैसले से भी काफी नाराज थी. उसने कहा कि जब मन किया तब बाजार बंद करवा दिया. चालान काटकर पैसा का मोदिया या नीतीशवा के पॉकिट में जा रहा है. किसकी पोल खोलू मैं, बोलो. खोल दूँ पोल की हॉस्पिटल में क्या होता है. महिला ने अपनी स्कूटी से टिकट निकालते हुए कहा कि उसे स्टेशन जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिल रही है. उसके पास डेढ़ लाख की स्कूटी है. उसे रोड पर कैसे लगा दी.

Also read: बिहार में अगले 36 घंटे तक  जोरदार बारिश की संभावना, इन जिलों में गरजेंगे बादल

महिला के हंगामे के बाद दारोगा ने वायरलेस से थाना को बुलाया. फिर वहां मौजूद पुलिसवालों ने जैसे तैसे कर मामले को शांत कराया और महिला को जाने के लिए. महिला अपनी स्कूटी पर बैठकर भनभनाते हुए बोरिंग रोड चौराहे से चली गई. 

Exit mobile version