Site icon APANABIHAR

कोरोना काल में महज एक महीने में करोड़पति बन गई बिहार पुलिस, जानें कैसे

blank 33

बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये बिहार सरकार द्वारा जारी नई गाइडलाइन (Bihar Covid Guideline) का अनुपालन नही करने वालों के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. बिहार पुलिस (Bihar Police) लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में बिहार पुलिस ने बीते 1 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक के दौरान 105 FIR बिहार के अलग-अलग थानों में दर्ज किया है और 70 लोगों की गिरफ्तारी भी, इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस ने 1 लाख 48 हजार 034 वाहन को भी जब्त करने की कार्रवाई के साथ 3 करोड़ 89 लाख 72 हजार 792 रुपये जुर्माने का तौर पर वसूल भी किया है.

Also read: बिहार में भीषण गर्मी के बीच होगी बारिश, इन जिलों में बारिश की संभावना

बिहार पुलिस की कार्रवाई यहीं नहीं रुकी. पुलिसवाले 1 लाख 14 हजार 192 वैसे लोगों के खिलाफ भी एक्शन में दिखे जो मास्क लगाने में शर्मिंदगी महसूस करते हैं. पुलिस बल ने ऐसे लोगों से 1 लाख 75 हजार 650 रुपये जुर्माने के तौर पर वसूल किया है.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

यहां यह भी बताते चलें कि ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा है कि बिहार पुलिस की यह कार्रवाई आगे और भी कड़ाई से जारी रहेगी. जो भी शख्स कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करता पाया जाएगा उसके खिलाफ इसी तरह आर्थिक और दूसरी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी. मालूम हो कि बिहार में कोरोना के बढ़ते केस के कारण शाम चार बजे से ही कर्फ्यू लागू हो जा रहा है. इसके साथ ही शादी-ब्याह में भी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है.

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल
Exit mobile version