Site icon APANABIHAR

बिग ब्रेकिंग : DM को हुआ कोरोना, सिविल सर्जन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव, प्रशासनिक महकमे में हड़कंप

blank 19 5

बिहार में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. मंत्री से लेकर आईएएस अधिकारी इसकी चपेट में आ रहे हैं. इस वक्त एक ताजा खबर नालंदा जिले से सामने आ रही है. नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिले के सीएस भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस खबर के सामने आते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

शुक्रवार को नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह कोरोना संक्रमित हो गए. आईएएस योगेंद्र सिंह लगातार कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर अफसरों के साथ बैठक कर रहे थे. कोरोना काल में उनके कंधे पर एक बड़ी जिम्मेदारी थी. फिलहाल संक्रमित होने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. जिलाधिकारी के आवास को सेनेटाइज किया जा रहा है. गौरतलब हो कि नालंदा के सिविल सर्जन पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

गौरतलब हो कि देश-दुनिया में कोरोना संक्रमण की व्यापकता को देखते हुए राज्य सरकार ने कोरोना के चेन पर ब्रेक लगाने के लिए गाइडलाइन भी जारी किया है. सरकार के आदेश का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए हाल ही में नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह ने आरआइसीसी सभागार में जिले के विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की थी और कोविड-19 के गाइडलाइन का सख्ती से अनुपालन कराने का निर्देश दिया था. बैठक में डीएम के साथ पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे.

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

आपको बता दें कि राज्य सरकार के कई मंत्रियों-अधिकारियों के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है. सूबे के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी कोरोना संक्रमित हो गये हैं. वहीं, बिहार सरकार के दो आलाधिकारी भी पॉजिटिव पाये गये हैं. बिहार सरकार में गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. वहीं वित्त विभाग के प्रधान सचिव एस सिद्धार्थ भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. 

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

Exit mobile version