Site icon APANABIHAR

बिहार में कोरोना से 43 लोगों की मौत, पटना में 16 मरीजों की गई जान

blank 14 7

कोरोना की दूसरी लहर बिहार में नया रिकॉर्ड बना रही है। पिछले 24 घंटे के अंदर सूबे में 43 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। इनमें पटना के 16 लोग भी शामिल है। नालंदा और जहानाबाद में तीन-तीन लोगों की मौत हुई है अन्य जिलों में 27 मरीजों ने दम तोड़ा है। 

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

हालांकि स्वास्थ्य विभाग में 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है। पटना में जिन 16 लोगों की मौत हुई है उनमें चार का इलाज एम्स में चल रहा था। 7 मरीजों की मौत पीएमसीएच में हुई है जबकि चार की मौत एनएमसीएच और एक की दानापुर रेलवे अस्पताल में मौत हुई है।

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

पटना एम्स में आईएएस अधिकारी विजय रंजन के साथ-साथ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रशांत सिन्हा के पिता कृष्णचंद्र सिन्हा की भी मौत हुई है। वैशाली के डीआईओ डॉ ललन राय की भी मौत हुई है। एकेयू के प्रभारी वीसी के भाई की भी मौत हो गई है।

इसके अलावा सारण में दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है। वैशाली में भी 2 मरीजों की जान गई है। नालंदा और जहानाबाद में तीन-तीन मरीजों की मौत हुई है। भोजपुर में दो, नवादा में दो, सिवान बेगूसराय और औरंगाबाद में एक-एक मरीज की जान चली गई है। मायागंज अस्पताल भागलपुर में 7 मरीजों की मौत हुई है। इनमें चार भागलपुर के और दो जमुई के रहने वाले हैं। एक मरीज गोड्डा का रहने वाला था।

Exit mobile version