Nissan Magnite: अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया कार खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए बहुत ही बढ़िया मौका है क्योंकि प्रसिद्ध कार निर्माता Nissan के द्वारा हाल में एक शानदार कार लॉन्च किया गया है. जिसका नाम Nissan Magnite कार है. आइये जानते है. इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में….

Nissan Magnite car
Nissan Magnite car

Nissan Magnite कार को धाकर लुक जबरदस्त फीचर्स और सस्ती कीमत के साथ लॉन्च किया है. वही Nissan Magnite कार में दिए गए इंजन की बात करे तो निसान मैग्नाइट कार में 999 cc का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 5000 RPM पर मक्सिमम 98.63 पॉवर BHP देता है. और 4400 RPM पर अधिकतम 152 NM पिक टार्क उत्पन करता है.

Nissan Magnite कार की माइलेज और रंग

Nissan Magnite कार अच्छी सड़को पर 25 KMPL की शानदार माइलेज देती है. साथ ही इस निसान मैग्नाइट कार में बैठने के लिए 5 सीट की सुविधा दिया गया है. वही निसान मैग्नाइट कार की वजन 1039 KG का दिया गया है. साथ ही इस Nissan Magnite कार को Sandstone Brown, Vivid Blue , Strom White, Flare Garnet Red, के ऐसे ही 5 और रंगों में लॉन्च किया गया है.

Nissan Magnite कार की कीमत और फीचर्स

Nissan Magnite कार की कीमत की बात करे तो इस निसान मैग्नाइट कार की शोरूम कीमत 6 लाख रूपए से लेकर 11 लाख रूपए तक दिए गए है. साथ ही कार खरीदने में सुविधा के लिए EMI की सेवा भी दिया गया है. फीचर्स की बात करे तो Nissan Magnite कार में 2 Airbag, Air Conditioner, Heater, Automatic Climate Control, Trunk Light जैसे नए फीचर्स दिए गए है.