Honda Activa Electric: देश की सबसे मशहुर कंपनी Honda लॉन्च करने जा रहा है. अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर. अगर आप भी कोई कम कीमत में बेहतर रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है. तो Honda कंपनी जल्द ही अपलोगो के बीच कम कीमत में बेहतर रेंज और स्मार्ट फीचर्स के साथ पेश करेगा अपना ये Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर. आइये जानते है इस Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में …

Honda Activa Electric
Honda Activa Electric

अगले साल लॉन्च करेगी स्कूटर

Honda Activa Electric: इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च को लेकर बात करे तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने साल 2024 तक लॉन्च करने की बात बताई है. साथ ही कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लुक और फीचर्स को लेकर बताया है की इस Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर की लुक और फीचर्स दोनों लाजवाब दिए जायेंगे.

जान लीजिये क्या होगी कीमत

Honda Activa Electric: इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को बात करे तो कंपनी ने फ़िलहाल इस इलेक्ट्रिक की रेंज को लेकर कोई ठोस जानकरी नही दिया है. किन्तु कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है. की यह Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर 150 km की बेहतर रेंज देगी. वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख से 1.50 लाख के बीच में हो सकती है.

Honda Activa Electric: अगर आप भी साल 2023 में कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे है. तो आपके लिए आने वाले समय में Honda Activa इलेक्ट्रिक एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है. साथ ही इसकी लौन्चिंग की बात करे तो इस साल के आखिरी महिना तक इसे लॉन्च किया जा सकता है. हलांकि कंपनी ने अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नही की है.