Tunwal Lithino 2.0: इन दिनों मार्केट में कई सारे कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर चलती है. लेकिन आज के इस खबर में हम एक अलग कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं. मार्केट में Tunwal कंपनी के द्वारा हाल ही में एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया गया है. जिसका नाम Tunwal Lithino 2.0 है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम बजट के साथ भारतीय बाजारों में पेश की है.

Tunwal Lithino 2.0
Tunwal Lithino 2.0

11,000 में खरीदे Tunwal Lithino 2.0

जिसे भारतीय लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर 1वेरीएंट और 3 कलर ग्रे, ब्लू, और व्हाइट में उपलब्ध है. जिसकी शुरुआती शोरूम कीमत ₹71,990 रुपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर लेना चाहते हो तो आपको 8% ब्याज की दर से ₹2,088 रुपए की मासिक भुगतान करने होंगे. जहाँ आपको डाउनपेमेंट के रूप में ₹11,000 रूपये पहले जमा करने होंगे.

Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर की बैटरी क्षमता और अधिकतम रेंज

Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर में 60V/26AH की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. जिसे फुल चार्ज होने में केवल 4 से 5 घंटा का समय लगता है. और वही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 80 से 90Kmph की अधिकतम रेंज देती है. साथ ही Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर में सेफ्टी के लिए इसके अगले पहिया में डिस्क ब्रेक(Disk Break) और पिछले पहिया में ड्रम ब्रेक(Drum Beark) का इस्तेमाल किया गया है.

Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर की डिजिटल फीचर्स

Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर के दोनों चक्को में ट्यूबलेस टायर दिया गया है. साथ ही Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर में कई सारे डिजिटल फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जैसे डिजिटल साधन कंसोल, पुश बटन स्टार्ट की सुविधा (Push Button Start Feature), चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर (Digital Speedometer), नेवीगेशन, LED Light, यूएसबी पोर्ट (USB port) इत्यादि.

हाईलाइट्स

  • Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर 1 वेरिएंट में उपलब्ध है.
  • जिसकी शुरात्ति एक्स-शोरूम कीमत ₹71,990 रुपए है. जो EMI पर भी उपलब्ध है.
  • Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर 26AH की लिथियम आयन बैटरी दी गई है.
  • जो फुल चार्ज होने पर लगभग 90Kmph की अधिकतम रेंज देती है.
  • Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर 3 नए कलर्स में उपलब्ध है.
  • जिसमे ग्रे, ब्लू, और व्हाइट कलर शामिल है.
  • Tunwal Lithino 2.0 स्कूटर कई सारे डिजिटल फीचर्स का इस्तेमाल की गई है.
  • जैसे नेवीगेशन, LED Light, यूएसबी पोर्ट इत्यादि.