Hero Glamour: दोस्तों मार्केट में सभी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी अपनी पुरानी बाइक को नए अवतार में लॉन्च कर रही है. वही दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp ने भी बहुत ही जल्द अपनी एक पुरानी बाइक Hero Glamour को नए अवतार के साथ फिर से भारतीय बाजारों में लॉन्च करने वाली है. जानकारी के मुताबिक इस बाइक को नया लुक और स्मार्ट फीचर्स के तौर पर लॉन्च किया जायेगा.

Hero Glamour
Hero Glamour

यह भी पढ़े – Hero ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 10 हजार तक बढ़ा दी अपने इस बाइक की कीमत

नई Hero Glamour बाइक की इंजन क्षमता

Hero Glamour बाइक को अपडेट करने के बाद भी इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है. यानी कि इस बाइक में भी पहले बाइक की तरह 124.7cc का इंजन दिया जायेगा. जो 7500 rpm पर 10.84 PS की पावर और 6000 rpm पर 10.6 NM की टार्क जनरेट कर सकता है. वहीं नए Hero Glamour बाइक में सेफ्टी के लिए इसके दोनों पहिया में डिस्क ब्रैक का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Hero Glamour बाइक की शोरूम कीमत

कंपनी की तरफ से नई Hero Glamour बाइक की कीमत अभी तक नहीं बताई गई है. फिलहाल पुराने हीरो ग्लैमर बाइक की शोरूम कीमत 80,638 रूपए है. वही नई Hero Glamour बाइक में पुराने बाइक के तरह ही 10 लीटर का फ्यूल टैंक क्षमता दिया गया है. जो 1 लीटर पेट्रोल में 50 से 55Kmpl प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज देगी.

यह भी पढ़े – नए अवतार में फिर से लॉन्च होने वाली है Bajaj Discover 125, इंजन मिलेगी पावरफुल

Hero Glamour बाइक की डायमेंशन और फीचर्स

Hero Glamour बाइक की डायमेंशन के बारे में बात करें तो इस बाइक की लंबाई 2051 mm, ऊंचाई 1074 mm, और चौड़ाई 755 mm है. साथ ही नई Hero Glamour बाइक में स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा सकते हैं. जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्यूल गेज, ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल कंसोल सिस्टम इत्यादि.

हाईलाइट्स

  • नई Hero Glamour बाइक में पुरानी बाइक के तरह ही 124.7cc का एयर कुल्ड इंजन दिया जायेगा.
  • Hero Glamour बाइक की शोरूम कीमत 80,638 रूपए है. जो EMI पर भी मिल सकता है.
  • नई Hero Glamour बाइक में पहले बाइक के मुकाबले कुछ स्मार्ट फीचर्स भी दिए जा सकते है.