Bajaj Discover 125: बहुत सारे कंपनी अपनी पुरानी गाड़ी को नए अवतार के साथ फिर से भारतीय बाजारों में पेश कर रही है. वही दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी Bajaj ने भी बहुत ही जल्द अपनी पुरानी गाड़ी Bajaj Discover 125 को फिर से नए अवतार के साथ भारतीय बाजारों में पेश करने वाली है. कंपनी ने इस कंप्यूटर बाइक को नया लुक और बेहतरीन डिज़ाइन में लॉन्च करेगी जो पहले बाइक के मुकाबले बहुत ही अच्छा होगा.

Bajaj Discover 125
Bajaj Discover 125

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160 के बाद अब बाजारों में तहलका मचाने के लिए एंट्री मार चुकी है Honda कंपनी की एक और जबरदस्त बाइक

नई Bajaj Discover 125 बाइक की शोरूम कीमत

हालाकिं कंपनी की तरफ से नई Bajaj Discover 125 की पूरी जानकारियां सामने नहीं आई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Bajaj Discover 125 बाइक की कीमत पुराने बाइक के अपेक्षा थोड़ी अधिक हो सकती है. यानि की इस बाइक की शुरआती शोरूम कीमत लगभग 77000 रूपए हो सकती है. जो आपको EMI पर भी मिल सकता है.

Bajaj Discover 125 बाइक की इंजन क्षमता

नई Bajaj Discover 125 बाइक में सिंगल सिलेंडर के साथ 125cc का BS6 P2 इंजन दिया जा सकता है. जो 7500 rpm पर 11 PS की पावर और 5500 rpm पर 11 NM का टार्क जनरेट कर सकता है. साथ ही इस बाइक में सैफ्टी के लिए इसके दोनों पहिया में डिस्क ब्रैक का इस्तेमाल किया जा सकता है. और वही नई Bajaj Discover 125 बाइक में 12L का फ्यूल टैंक क्षमता दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े – मार्केट में Bajaj Pulsar NS160 बाइक की खूबियां मचा रही है तहलका, जाने क्या है इस बाइक की खासियत

Bajaj Discover 125 बाइक की कुछ खास फीचर्स

जो 1 लीटर पेट्रोल में 55Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माईलेज दे सकती है. वही Bajaj Discover 125 की नई बाइक में कुछ अलग फीचर्स भी दिए जा सकते है. जैसे सिंगल चैनल एबीएस, स्टैंड इंडिकेटर (Stand indicator), फ्यूल गेज, इंजन ऑफ़ – ऑन बटन (Engine off-on button), ब्लूटूथ मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, डिजटल औडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर इत्यादी.