Tata Motors
Tata Motors

Tata Motors Onam Festival Offers: घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा खुशखबरी दे दी है. कंपनी ने ओणम त्योहार के शुभ अवसर पर अपने कई कारों पर बेहतरीन ऑफर के साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत कर दी है. जो की आज के इस खबर में हम जानेंगे की Tata Motors अपने कौन से वाहन पे छुट दे रही है.

Tata Motors
Tata Motors

यह भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान दिखा New Nissan Kicks का खूबसूरत नजारा, ये होंगे नए फीचर्स

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर टाटा टियागो का नाम आता है. जो की यह एक फेमस हैचबैक कार है. जिस पर टाटा मोटर्स 50,000 रुपये तक की छुट दे रही है. यह छुट कोई आम छुट नही है बल्कि इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर दिया जा रहा है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर टिगोर ईवी का शामिल है. जो की यह एक सबकॉम्पैक्ट सेडान कार है. और टिगोर ईवी पर भी 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो की इससे कंपनी का सिर्फ एक ही मक्सद है. अधिक किफायती दामों पर ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाना है.

यह भी पढ़ें : मार्केट में आने वाली है Toyota की एमपीवी और एक एसयूवी कारे, सामने आई लॉन्च डेट

इसके बाद तीसरे नंबर पर Tata Altroz का नाम आता है. बताया जा रहा है की प्रीमियम हैचबैक कार पर कई तरह के फीचर्स दिए गए है. इतना ही नही टाटा अल्ट्रोज़ पर 40,000 रुपये की भारी छुट दिया जा रहा है. जबकि Maruti Swift को अब भूल जाए

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.