Maruti Wagon R
Maruti Wagon R

Maruti Wagon R: दोस्तों दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki देश में सबसे अधिक वाहन सेल करने वाला कंपनी बना हुआ है. और हर महीने ज्यादा से ज्यादा वाहन सेल करता है. Maruti Suzuki कंपनी ने हाल ही में एक कार लॉन्च किया है. जिसका नाम Maruti Wagon R है. यह कार मार्केट में आते ही धूम मचा दी है.

Maruti Wagon R
Maruti Wagon R

यह भी पढ़े:-Maruti Swift को अब भूल जाए, खरीदे ज्यादा फीचर्स वाले ये सस्ती कार

Maruti Wagon R कार की शोरूम कीमत

Maruti Wagon R की सेल की तो कंपनी ने अपने इस कार को जून 2023 के महीने में पुरे 17,481 यूनिट सेल कर चूका है. Maruti Wagon R की इस कार की लुक और फीचर्स काफी लाजवाब दिए गए है. कीमत की बात करे तो इस शानदार कार की कीमत 5.54 लाख से लेकर 7.42 लाख तक शोरूम प्राइस दिए गए है.

Maruti Wagon R कार की माइलेज और इंजन

Maruti Wagon R को खरीदने में ग्राहकों की सुविधा के लिए EMI की सेवा भी दिया है. Maruti Wagon R की इस कार की माइलेज की बात करे तो यह कार 25.19 kmpl की शानदार माइलेज देती है. साथ ही इस मारुति वैगनआर कार में 998 cc से लेकर 1197 cc का डबल पावरफुल इंजन दिया गया है. वही Maruti ने लॉन्च किया सबसे सस्ती Maruti Alto K10 कार

यह भी पढ़े:- बाप रे 350km की शानदार रेंज देती है Tata की यह छोटी Nano Car, कंजूस लोगों को खूब आ रहा है पसंद कीमत भी है कम

Maruti Wagon R कार की नए फीचर्स

Maruti Wagon R 998 cc की इंजन जो की 67 पॉवर का PS और 89 NM का टार्क उत्पन करता है. साथ ही 1197 cc का इंजन जो की 90 पॉवर का PS और 113 पॉवर का NM उत्पन करता है. Maruti Wagon R की इस कार में 5 SPEED का मैन्युअल AMT गियरबॉक्स दिया गया है. Maruti Wagon R की इस कार में android auto, apple carplay, touchscreen infotainment, electrically operated, airbag, rear parking sensor, Music system, जैसे अनेको फीचर्स सामिल किये गए है.